मनोरंजन

Strange World Film Trailer: मिकी माउस एनिमेशन वर्ल्‍ड का चेहरा ‘वाल्‍ट डिज्‍नी’ की न्‍यू फिल्‍म, जानें

0
Strange World Film

Strange World Film Trailer: मिकी माउस को पूरी दुनिया का सबसे चहेता कार्टून कैरेक्‍टर बनाने वाले वॉल्‍ड डिज्‍नी कामयाबी की मिशाल हैं। बॉल्‍ट डिज्‍नी का बचपन बेहद गरीबी में बीता। इस वजह से वे स्‍कूल तक नहीं जा पाए। बचपन में अपना गुजारा करने के लिए अखबार बेचने वाले वॉल्‍ट डिज्‍नी आज लाखों लोगों के प्रेरणा स्‍त्रोत हैं।

वॉल्‍ट डिज्‍नी एनिमेशन स्‍टूडियोज आज एक बार फिर से चर्चाओं में है, क्‍योंकि इनकी शानदार  Strange World Film का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। एक बार फिर डिज्‍नी वर्ल्‍ड अपने दर्शकों के लिए ‘स्‍ट्रेंज वर्ल्‍ड’ फिल्‍म के साथ रोमांच भरी कहानी लेकर हाजिर हो गया है। डिज्‍नी वर्ल्‍ड स्‍टूडियो द्वारा निर्मित यह 61 वीं फिल्‍म है।

क्‍या है Strange World Film की कहानी ?

फिल्‍म में महान खोजकर्ता क्‍लेड्स के परिवार के बारे में फिल्‍माया गया है। जिन्‍हें एक रहस्‍यमय ग्रह की यात्रा पर जाने के दौरान उनके मतभेद अलग-अलग हैं।   इसमें हैरान कर देने वाला खास खोजी मिशन है। जिसमें एडवेंचर के साथ ही जबरदस्‍त शरारत देखने को मिलने वाली है।

Strange World Film

यह फिल्‍म पूरी तरह से रोमांच के पावर पैक से भरी हुई है। इस फिल्‍म में आप कुछ बच्‍चों के साथ, उनके माता-पिता और आश्‍चर्य में डाल देने वाले तीन पैर के कुत्‍ते को देख सकते हैं। जो मिशन पर भी उनके साथ नजर आ रहा है।

भारतीय सिनेमाघरों में कब होगी  रिलीज ?

अगर हम इस फिल्‍म के वॉयस कास्‍ट की बात करें तो इसमें जेक गिलेनहाल, जबौकी यंग-व्‍हाइट, डेनिस क्‍वैड, लूसी लियू और गेब्रियल यूनियन है। यह फिल्‍म ऑस्‍कर विजेता डॉन हॉल एवं सह निर्देशक व राइटर क्‍यूई द्वारा अभिनीत की गई है। फिल्‍म को रॉय कोनली द्वारा निर्मित किया गया है, जिन्‍होंने साल 2014 में वॉल्‍ट डिज्‍नी एनिमेशन स्‍टूडियोज की फिल्‍म ‘बिग हीरो-6’ के लिए ऑस्‍कर जीता था।  एक्‍शन से भरपूर यह फिल्‍म एडवेंचर ‘स्‍ट्रेंज वर्ल्‍ड’ फिल्‍म 25 नवंबर को भारतीय थिएटर्स में रिलीज होगी। जबकि इस फिल्‍म को अमेरिका में 23 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि Strange World Film का  ट्रेलर को अंग्रेजी में जारी किया गया था एवं फिल्‍म को भी अंग्रेजी में ही रिलीज किया जाएगा।

 

Kusum
I am a Hindi content writer.

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.