खबरें

कार्तिक आर्यन : गणपति बप्‍पा का आर्शीवाद लेने फैमिली सहित लालबाग पहुंचे कार्तिक आर्यन, फोटो वायरल

0
kartik Aryan Lalbagcha raja town
pixabay

Ganesh Chaturthi 2022 : दुनिया भर में लंबे समय तक Covid-19 महामारी  प्रकोप के दौरान कोई भी देश अपनी सांस्‍कृतिक गतिविधियों को सेलेब्रेट नहीं कर पाया है। अब इस बीमारी से निपटने के बाद इस वर्ष पूरे भारत में विघ्‍नहर्ता गणपति बप्‍पा का त्‍यौहार बड़े हर्षो-उल्‍लास के साथ मनाया जा रहा है । विशेषकर महाराष्‍ट्र में इस उत्‍सव की बड़ी धूम-धाम देखी जा रही है। बाॅलीवुड से लेकर लगभग हर एक टीवी सेलेब्‍स ने अपने घरों में बप्‍पा का भव्‍य तरीके से स्‍वागत किया है। इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्‍टार कार्तिक आर्यन भी अपने परिवार के साथ मुंबई के सबसे बड़े गणपति दरबार टाउन के लालबागचा राजा  में दर्शन करने पहुंचे।

kartik Aryan Lalbagcha raja town

बप्‍पा सेआर्शीवाद लेकर  सफल जीवन के लिए शुक्रिया कहा

कार्तिक आर्यन  इन दिनों फिल्‍म इंडस्‍ट्री में छाए हुए है कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्‍म भूलभूलैया-2 ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कलेक्‍शन किया है। इसके बाद कृति सेनन के साथ फिल्‍म शहजादा से धमाल मचाने वाले कार्तिक आर्यन का क्रेज उनके फैंस के बीच और बढ़ गया है। लालबागचा में बप्‍पा के दरबार पहुंचकर उन्‍होंने इस लाइफ के लिए बप्‍पा का शुक्रिया अदा किया एवं जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा तथा आर्शीवाद लिया । उन्‍होंने पैरेंट्स के साथ मिलकर गणपति जी की पूजा-अर्चना की और फैंस के साथ हाथ मिलाया एवं  फोटो क्लिक करवाईं |

kartik aryan with ganpati bappa

Instagram से फैंस के साथ साझा की तस्‍वीरें

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्‍टाग्राम से भी मुंबई के सबसे ग‍णपति दरबार, लालबाबचा राजा के पंडाल की photos शेयर की है। इन photos को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, गणपति बप्‍पा मोरेया। लालबागचा राजा के पहली बार दर्शन करके धन्‍य हो गया।  इसे लाइफ बदलने वाला वर्ष बनाने के लिए धन्‍यवाद बप्‍पा। आशा करता हूँ कि आप आगे भी मेरी सारी मन्‍नतें ऐसे ही पूरी करते रहेगें। इन photos  में कार्तिक Traditional look में नजर आए जिसमें उन्‍होंने पिंक कलर कुर्ता एवं व्‍हाइट पायजामा पहना हुआ था।

 

 

 

 

 

 

Kusum
I am a Hindi content writer.

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.