खबरें

जॉनी डेप/एम्‍बर हर्ड: मानहानि मुकदमें पर बनी फिल्‍म, 30 सितंबर को होगी लॉच

0
जॉनी डेप/एम्‍बर हर्ड

हॉलीवुड: 

हॉलीवुड  अभिनेता जॉनी डेप और अभिनेत्री एम्‍बर हर्ड का तलाक इस वर्ष का सबसे चर्चित मुद्दा रहा   है।  अभिनेता जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्‍नी एम्‍बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करते है और वे इस मुकदमें को जीत भी जाते है। जॉनी डेप/एम्‍बर हर्ड के इस पूरे विवादास्‍पद  मानहानि मुकदमे पर आधारित एक फीचर फिल्‍म भी बनाई गई है।   जो इस माह के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी।इनके मानहानि मुकदमें पर आधारित इस फिल्‍म का नाम ” Hot Take: The Depp/Heard Trial”  रखा गया है।   इस फिल्‍म का Tubi Streaming plateform पर फ्री प्रीमियर होगा। इसे 30 सितंबर को प्रसारित किया जायेगा। 

क्‍या है इनकी कहानी ?

जॉनी डेप और एम्‍बर हर्ड वर्ष 2011 में ”The Rum Diary” के सेट पर मिले थे ।  तब से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और फरवरी 2015 में शादी कर ली।   लेकिन एक साल बाद ही दोनों में अनबन होने लगी और साल 2016 में दोनों ने तलाक के लिए अपील किया।

इसके बाद अभिनेता जॉनी ने 2018 में वाशिंगटन पोस्‍ट के एक लेखानुसार एम्‍बर हर्ड को बदनाम करने के लिए मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्‍होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था।  और इसके बाद जॉनी डेप ने इस मानहानि मुकदमें में जीत दर्ज की।

जॉनी डेप/एम्‍बर हर्ड फिल्‍म के बारे में :

इनका मानहानि मुकदमा लगभग छह सप्‍ताह तक TV पर प्रसारित किया गया था।   और अब इस विवादास्‍पद कहानी को फिल्‍म के माध्‍यम से फिल्‍माया गया है।   फिल्‍म का नाम ” Hot Take: The Depp/Heard Trial” रखा गया है। जिसमें मार्क हापका, जॉनी डेप  और मेगन डेविस, एम्‍बर हर्ड का किरदार निभाते नजर आने वाले है।   जॉनी डेप के वकील केमिली वास्‍केज के रूप में शामिल होंगी । और मैरी कैरिग हर्ड के वकील एलेन ब्रेडहोफ्ट के रूप में नजर आने वाले है।

इस फिल्‍म में जॉनी डेप और एम्‍बर हर्ड की बाहर की जिंदगी एवं एक जून तक चले मानहानि मुकदमें को दिखाया जाएगा।  फिल्‍म  ” Hot Take: The Depp/Heard Trial”  गाय  निकोलुची द्वारा लिखित एवं सारा लोहमैन द्वारा निर्देशित है।

Kusum
I am a Hindi content writer.

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.